शिवराज-कमलनाथ की पहचान मिस्टर 15% के रूप में है; नाथ ने कहा- माफिया और मिलावटखोर आपके भगवान बने हैं

Posted By: Himmat Jaithwar
10/17/2020

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भांडेर, अंबाह और सुमावली में भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में आम सभा की। सुमावली में उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने भ्रष्टाचार का विकेंद्रीकरण कार्यकर्ताओं तक करने का महापाप प्रदेश की धरती पर किया है। रोज पैसे समेटना, थोड़े बहुत बांट देना सब जानते हैं। कहते हैं कि मैं मिस्टर क्लीन हूं.. दिल्ली में पूरी दुनिया जानती है इन्हें मिस्टर 15% के रूप में।

वहीं, भांडेर में उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमसे और रक्षा सिरौनिया (भाजपा प्रत्याशी) को गद्दार कह रही है, गद्दार तो ये हैं। कांग्रेस महबूबा मुफ्ती और फारूख अब्दुल्ला के साथ मिलकर गजब कर रही है, कांग्रेस कश्मीर में फिर से धारा 370 लगाने की बात कह रही है।

ये पूरे देश के दुश्मन हैं। देश की जनता इन्हें माफ नहीं करेगी। शिवराज ने कहा- 2018 के चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी। हम तो संतुष्ट थे कि चलो अब विपक्ष में बैठना है, लेकिन 15 महीनों तक कमलनाथ रोते ही रहे कि बजट नहीं है। हमने सरकार बनने के 6 महीने में करोड़ों की सौगात दी।

शिवराज के आरोपों पर कमलनाथ का पलटवार
उन्होंने कहा कि जब भी जनता आपसे (शिवराज) आपके 15 साल का हिसाब मांगती है तो आप कभी पाकिस्तान की बात करने लग जाते हैं, कभी चीन की, कभी राष्ट्रवाद की, कभी कश्मीर की बात कर जनता को गुमराह करने में लग जाते हैं। आप कभी उज्जैन में शराब माफिया द्वारा 14 लोगों की जान लेने की बात नहीं करेंगे। अपहरण माफिया की बात नहीं करेंगे। बहन-बेटियों के साथ प्रदेश में हो रही दरिंदगी पर बात नहीं करेंगे, क्योंकि माफिया और मिलावटखोर आपके भगवान बन चुके हैं। मैंने तो आपको कई बार चुनौती दी कि आप अपने 15 साल का हिसाब लेकर जनता के सामने आ जाए।

मैं भी मेरे 15 माह के काम का हिसाब लेकर जनता के सामने आने को तैयार हूं लेकिन आप उस पर कुछ नहीं बोलेंगे। आप 15 साल का हिसाब दीजिए। आपके 15 वर्ष के शासन को भी जनता ने देखा है, आपकी पहचान अच्छी तरह लोगों के जेहन में आज भी है। उसी पहचान के कारण आपको जनता ने घर भेजा था।



Log In Your Account