हाथ में पिस्तौल, मेरे पैसे लौटाओ- बोलते हुए मंत्री बिसाहूलाल का नौकरों से पैसे मांगते वीडियो वायरल

Posted By: Himmat Jaithwar
10/22/2020

अनूपपुरः मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों के साथ ही नेताओं के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. बीजेपी के अनूपपूर सीट से उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह के तो कुछ ज्यादा ही वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस बार वायरल हुए वीडियो में वे पिस्तौल लिए खड़े हैं, और अपने नौकरों को डांटते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को कांग्रेस के ओमकार सिंह मरकाम ने शेयर किया है. इस वायरल वीडियो की पुष्टि जी मीडिया नहीं करता है. हालांकि पिछले चुनाव में भी बिसाहूलाल सिंह का यही वीडियो बीजेपी द्वारा शेयर किया जा चुका है.

अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं

कांग्रेस के ओमकार सिंह मरकाम ने बिसाहूलाल सिंह के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने लिखा है कि भाजपा सरकार में मंत्री बिसाहू लाल सिंह अपने कार्यकर्ताओं को रिवाल्वर लेकर धमकाते हुए. ऐसे निर्लज्ज व्यक्ति को भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है. इस वीडियो में प्रदेश के खाद्य आपूर्ति एवं उपभोगता संरक्षण मंत्री बिसाहूलाल सिंह अपने नौकरों पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं. 

पहले भी शेयर किया जा चुका है वीडियो 
बिसाहूलाल सिंह के इसी वीडियो को 2018 विधानसभा चुनाव में बीजेपी द्वारा शेयर किया गया था, तब वे कांग्रेस में थे. और अब कांग्रेस ने उनका वीडियो शेयर किया है, जबकि बिसाहूलाल सिंह बीजेपी का हिस्सा है. ऐसा कहा जा रहा है कि वीडियो चार साल पुराना हो सकता है. 

कभी नोट तो कभी आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते नजर आए मंत्री

बिसाहूलाल सिंह के इससे पहले भी दो वीडियो सामने आ चुके हैं. एक वीडियों में बिसाहूलाल सिंह 100 और 500 रुपये के नोट बांटते नजर आ रहे हैं. तो कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो में बिसाहूलाल सिंह कांग्रेस के प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह की पत्नी को लेकर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे. 



Log In Your Account