IPL की तर्ज पर अब म्यूजिक लीग, सलमान खान बनेंगे ब्रांड एंबेसडर, जानिए टीमों के नाम

Posted By: Himmat Jaithwar
1/16/2021

मुंबई: ज़ी टीवी पिछले तीन दशकों में टेलीविज़न में क्रांति लाने में हमेशा आगे रहा है और यह अपना नए शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (IPML) के साथ एक बार फिर संगीत रियलिटी शो का चेहरा बदलने के लिए तैयार है. ज़ी टीवी और ज़ी5 पर इस संगीत शो में बहुत ही अनूठा प्रयोग किया जा रहा है. शो के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए साइन किया गया है. इस रियलिटी शो में कई प्रतिभाशाली संगीतकार और गायक टीवी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.


एक साथ कई सेलेब्रिटी की भरमार होगी
देश की इस तरह की पहली म्यूजिक लीग में छह टीमें होंगी. इसमें श्रद्धा कपूर के साथ भाई सिंद्धात कपूर और पिता शक्ति कपूर होंगे. गोविंदा के साथ पत्नी सुनीता, राजकुमार राव और रितेश देशमुख के साथ पत्नी जेनेलिया भी होगी.

हर टीम में एक कप्तान होगा
प्रमुख टीमें भारत के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हुए, संगीत चैम्पियनशिप में एक दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे. इन टीमों में से प्रत्येक टीम में एक प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगर महिला और पुरुष कप्तान के रूप में होगा. इसके लिए मीका सिंह, कैलाश खेर, साजिद खान, शान, अंकित तिवारी, जावेद अली, असीस कौर, भूमि त्रिवेदी, अकृति काकर, पायल देव, नेहा भसिन, शिल्पा राव की पसंद को सिक्स जोनल टीमों की कप्तानी के लिए साइन किया गया है.

सलमान खान इस शो को लेकर काफी उत्साहित
मीडिया रिपोर्ट की माने तो सलमान खान इस सबसे बड़े शो को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे है. उन्होंने कहा वह संगीत को लेकर काफी जुनूनी है. IMPL नए गायकों को मौका दे रहा हैं कि वह अपनी काबिलियत प्लेबैक गायकों के सामने प्रस्तुत कर सकें.

यह रहेंगे टीमों के नाम

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग एंथम जो छह क्षेत्रीय टीमों मुंबई वारियर्स, दिल्ली धुरंधरों, यूपी दबंगों, पंजाब लायंस, बंगाल टाइगर्स और गुजरात रॉकर्स के विभिन्न क्षेत्रीय जायकों को प्रदर्शित करेगा. इस एंथम को पांच गीतकारों ने लिखा है.  दानिश साबरी, परेश हिंगु, प्रशांत हिंगोल, पेरी जी और साजिद खान.



Log In Your Account