सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच फिल्म 'राधे' की टीम मेंबर्स के खाते में जमा कराए पैसे

Posted By: Himmat Jaithwar
4/4/2020

नई दिल्ली: 

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में जारी लॉकडाउन के बीच 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने इन वर्कर्स का एकाउंट नंबर भी मांगा था. अब उन्हें लेकर स्पॉटबॉय में खबर छपी है कि सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म 'राधे' की टीम के सदस्यों के खाते में पैसे जमा करा दिए हैं. मेकअप आर्टिस्ट सुभाष कपूर ने स्पॉटबॉय से इस बातचीत में यह जानकारी दी है.


खबर के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe) से जुड़े सभी कर्मियों के खाते में ने पैसे जमा कराए हैं. उन सभी कर्मियों के बैंक खाते में पैसे जमा करा दिए गए हैं, जो 26 मार्च से 2 अप्रैल के बीच यूनिट का हिस्सा बनने वाले थे. गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से पूरा बॉलीवुड इस समय बंद है.

सलमान खान (Salman Khan) के इस खबर की जानकारी देते हुए मेकअप आर्टिस्ट सुभाष कपूर ने बताया कि उन्होंने कितना महान काम किया है. मैं दिल से सलमान सर का शुक्रिया अदा करता हूं. अभी समय बहुत कठिन है.

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण फैलने का सिलसिला अभी भी जारी है. कोरोना का कहर सारी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी लगातार बढ़ रहा है. भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं. इसी खबरों के बीच एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से कुल 184 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से यह आंकड़े जारी किए गए हैं. 



Log In Your Account