कोरोनाः 'मोदी इस्तीफा दो' की टि्वटर पर उठी मांग,चंद घंटों में कर दिए गए 2 लाख से अधिक ट्वीट्स

Posted By: Himmat Jaithwar
4/20/2021

नई दिल्ली।  बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद नेता तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया कि जब रोम जल रहा था तो 'नीरो' बांसुरी बजा रहा था।
Corona, Twitter, Narendra Modi 
देश में कोरोना से लगातार बिगड़ते हालात के बीच लोगों ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्विटर पर जमकर विरोध जताया। कुछ ही घंटों में ट्विटर यूजर ने 2 लाख से अधिक ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी से इस्तीफे की मांग कर दी। कई लोगों ने प्रधानमंत्री की तुलना ‘नीरो’ से कर दी।
शाम तक #ResignModi हैशटैग के साथ 2 लाख से अधिक ट्वीट हो चुके थे। हालांकि अधिकतर ट्वीट कांग्रेस, तृणमूल,डीएमके और वाम  पार्टियों के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से देखे गए। कई ने आरोप लगाया कि भारत कोविड से जीतने के लिए लड़ रहा है और भाजपा पश्चिम बंगाल जीतने के लिए लड़ रही है। लोगों की तरफ से तरह-तरह के फोटो और कार्टून भी सरकार के विरोध में पोस्ट किए गए।  बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद नेता तेजप्रताप यादव ने कहा कि जब रोम जल रहा था तो ‘नीरो’ बांसुरी बजा रहा था।
 कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्वीट किया 
 भारत के लोग जो कष्ट झेल रहे हैं इसके लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है। तैयारियां अब भी निराशाजनक है। प्रधानमंत्री मोदी को लगता है कि वह भारत से बड़े हैं।
 कांग्रेस नेता जे असलम बाशा ने ट्वीट किया 
 यदि प्रधान मंत्री देश की रक्षा नहीं कर सकता है, तो इस तरह के एक प्रधानमंत्री के रहने कि क्या जरूरत है? कृपया जमीन पर आकर काम करें। राष्ट्र को एक झूठे की आवश्यकता नहीं है। भाकपा माले के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने पीयूष गोयल के बयान के आधार पर प्रधानमंत्री पर हमला बोला और कहा कि उन 18-19 घटें काम करने में ज्यादातर चुनावी रैलियों को संबोधित करने में लगे रहते हैं।
बताते चलें कि देश में कोरोना संकट तेजी से बढ़ रहा है। हर दिन 2 लाख से अधिक केस सामने आ रहे हैं। पिछले 2 दिनों से देश में 1500 से अधिक लोगों की मौत हुई है। देश के कई राज्यों में ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ रहा है।



Log In Your Account