Airtel के तीन जबर्दस्त प्लान, ₹350 से कम में सबसे ज्यादा फायदा

Posted By: Himmat Jaithwar
4/11/2020

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर और प्लान लाती हैं। इसी कड़ी में एयरटेल अपने यूजर्स को प्रीपेड रिचार्ज पर लाइफ इंश्योरेंस ऑफर कर रहा है। देश में एयरटेल ऐसी अकेली कंपनी है, जो यूजर्स को प्रीपेड रिचार्ज पर लाइफ इंश्योरेंस दे रही है। लाइफ इंश्योरेंस कवर एयरटेल के 179 और 279 रुपये वाले प्लान में मिलता है। इसके अलावा कंपनी 349 रुपये एक और शानदार प्लान दे रही है, जिसमें 129 रुपये का ऐमजॉन प्राइम का मेंबरशिप मिलता है। तो आइए डीटेल में जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

179 रुपये और 279 रुपये के प्लान में इंश्योरेंस
कंपनी 179 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कराने पर भारती AXA लाइफ की तरफ से 2 लाख रुपये का बीमा दे रही है। वहीं, अगर आप कंपनी के 279 रुपये वाले प्लान से अपने एयरटेल प्रीपेड नंबर को रिचार्ज करेंगे तो आपको एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस की तरफ से 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस मिलेगा।

प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो दोनों ये दोनों प्लान 28 दिन की वैलिडिटी वाले हैं। दोनों प्लान ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आते हैं। डेटा की बात करें को 279 रुपये वाले प्लान में आपको रोज 1.5जीबी और 179 रुपये वाले प्लान में कुल 2जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा 279 रुपये वाले प्लान में कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर कर रही है। हालांकि, 179 रुपये वाले प्लान में आपको टोटल 300 फ्री एसएमएस दिए जा रहे हैं।

दोनों प्लान्स में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इनमें फ्री हेलो ट्यून्स, एयरटेल एक्सट्रीम ऐप और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 279 रुपये वाले प्लान की एक और खास बात है कि इसमें FASTag की खरीद पर 150 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

एयरटेल का 349 रुपये वाला प्लान
लॉकडाउन पीरियड के लिए एयरटेल का यह प्लान काफी अच्छा है। इसमें आपको 129 रुपये की कीमत में आने वाला ऐमजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल जाता है। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में रोज 2जीबी डेटा दिया जा रहा है। रोज 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है। प्लान में फ्री हेलो ट्यून्स, एयरटेल एक्सट्रीम ऐप और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ फास्ट टैग की खरीद पर 150 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।



Log In Your Account