Reliance Jio Fiber का शानदार ऑफर, सिर्फ 199 रुपये में मिलेगा 1000GB डाटा

Posted By: Himmat Jaithwar
4/13/2020

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने लॉकडाउन के दौरान घर से काम करने वाले लोगों को ध्यान में रखकर खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को कंपनी के 199 रुपये वाले जियो फाइब एड-ऑन प्लान में 1000 जीबी यानी एक टीबी डाटा मिलेगा। तो आइए जानते हैं जियो के इस खास ऑफर के बारे में विस्तार से...


रिलायंस जियो का 199 रुपये वाला प्लान
जियो का 199 रुपये वाला प्लान एक कॉम्बो पैक है। आपको इस प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड से एक टीबी यानी 1000 जीबी डाटा मिलेगा। अगर आपकी डाटा लिमिट समय से पहले खत्म हो जाती है, तो इंटरनेट की स्पीड घटकर एक एमबीपीएस हो जाएगी। इसके अलावा इस प्लान में लैंडलाइन सेवा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। हालांकि, डबल डाटा का फायदा आपको केवल 7 दिनों तक ही दिया जाएगा।

Jio का 699 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान 
यूजर्स को इस प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड से 100 डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी।

जियो ने ब्रॉडबैंड सेवा का किया विस्तार
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस जियो लॉकडाउन को ध्यान में रखकर अपनी फाइबर सेवा का विस्तार कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर सर्किल में अपनी ब्रॉबैंड सेवा को बढ़ाया है, जिससे डाटा की मांग को पूरा किया जा सके।

कोरोना वायरस अपडेट
भारत में इस समय कोरोना वायरस की वजह से 308 लोगों की मौत हो चुकी हैं और 9,152 लोग इससे संक्रमित हैं। वहीं, अभी तक 856 लोग ठीक हो गए हैं।




Log In Your Account