लॉकडाउन के बाद भारत में लॉन्च हो सकती हैं ये SMARTWATCHES

Posted By: Himmat Jaithwar
4/24/2020

इस साल की शुरुआत में बहुत से प्रसिद्ध ब्रांडों ने 2020 तक भारत में अपनी सबसे प्रतीक्षित स्मार्टवॉच लाइन की घोषणा की है

हालांकि, वर्तमान में चल रहे संकट के कारण, कई ब्रांडों ने अपने लॉन्च को स्थगित कर दिया है

यह देखना दिलचस्प है कि लॉकडाउन के तुरंत बाद सभी स्मार्टवॉच जल्द ही भारत में लॉन्च करने जा रही हैं

इस साल की शुरुआत में बहुत से प्रसिद्ध ब्रांडों ने 2020 तक भारत में अपनी सबसे प्रतीक्षित स्मार्टवॉच लाइन की घोषणा की है। स्मार्ट वियरब्रल्स देश में काफी लोकप्रिय हो रहे हैं, जो एक फिट और स्वस्थ जीवन के लिए मांग और झुकाव में वृद्धि की मांग कर रहे हैं। हालांकि, वर्तमान में चल रहे संकट के कारण, कई ब्रांडों ने अपने लॉन्च को स्थगित कर दिया है। हालाँकि, यह देखना दिलचस्प है कि लॉकडाउन के तुरंत बाद सभी स्मार्टवॉच जल्द ही भारत में लॉन्च करने जा रही हैं।

AMAZFIT TREX
स्मार्टवॉच को 14 स्पोर्ट्स मोड के साथ आयेगी  , जो इनडोर और आउटडोर से साइकिल चलाने से लेकर स्कीइंग और बहुत कुछ करने के लिए उपयोगकर्ता के प्रदर्शन पर नज़र रखता है। स्मार्टवॉच में 1.3 इंच की AMOLED स्क्रीन (360x360 पिक्सल) है, जो शानदार स्पष्टता के साथ 16.7 मिलियन रंगों को प्रदर्शित करने में सक्षम है। इसमें 20hrs GPS, GLONASS, एक BioTracker ™ PPG ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, एक एडवांस्ड एक्टिविटी ट्रैकर और एक स्लीप मॉनिटरिंग सेंसर की सुविधा है, ये सभी आपको विस्तृत डेटा प्रदान करते हैं ताकि आप अपने फिटनेस लक्ष्य तक पहुँच सकें।Amazfit टी-रेक्स एक प्रभावशाली 20-दिवसीय बैटरी जीवन प्रदान करता है।

OPPO SMARTWATCH
दो प्रदर्शन और रंग विकल्पों के साथ यह स्मार्टवॉच, 1.6-इंच और 1.9-इंच और काले और सोने में क्रमशः दिल की दर का मॉनिटर होगा जो दिल की धड़कन के पैटर्न को रेखांकन करने में मदद करेगा। वॉच उपयोगकर्ताओं को कॉल और एसएमएस प्राप्त करने की अनुमति देने के लिए eSIM समर्थन के साथ भी आएगी। स्मार्टवॉच क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 2500 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगी जिसमें अपोलो 3 सह-प्रोसेसर होगा।

XIAOMI MI WATCH
यह स्मार्टवॉच चीन में लॉन्च की गई है और जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रही है। इसमें वाटरप्रूफ और फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स के साथ 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। Xiaomi Mi घड़ी एक फ्लैट आयताकार डिजाइन और 570 mAh बैटरी क्षमता के साथ आती है। यह घड़ी हृदय गति ट्रैकर, नींद की गुणवत्ता माप, घंटे की नींद की गणना और गतिविधि-निष्क्रियता गणना के साथ पैक की गई शक्ति है।

AMAZFIT BIP S
रंगीन ट्रांसफ्लेक्टिव डिस्प्ले, और 5 एटीएम वाटर रेसिस्टेंस, 40 दिनों तक की शानदार बैटरी लाइफ और बिल्ट-इन जीपीएस, Amazfit Bip S जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। बीप एस, व्यक्तिगत गतिविधि के एक क्रांतिकारी संकेतक हुमी-पीएआई को एकीकृत करता है जो आपको अपने दिल के स्वास्थ्य और समग्र फिटनेस के बारे में विवरण देता है, जो आपको अपने व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ तक पहुंचने या बनाए रखने में मदद करता है।



Log In Your Account