Airtel लॉक डाउन स्पेशल: 3GB डाटा के साथ Disney Hotstar फ्री

Posted By: Himmat Jaithwar
4/24/2020

नई दिल्ली। अपना यूजर बेस को बढ़ाने के लिए नए और लुभावने ऑफर  लाती रहती हैं। इसी कड़ी में Airtel ने एक नया और खास डेटा पैक  लॉन्च किया है। 401 रुपये की कीमत वाले इस डेटा रिचार्ज में कंपनी में Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। प्लान की वैलिडिटी लगभग एक महीने है।

Benefits of Airtel 401 offer 
एयरटेल का यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है जिन्हें ज्यादा डेली डेटा की जरूरत पड़ती है। बात अगर कंपनी के लेटेस्ट 401 रुपये वाले इस नए प्लान की करें तो इसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 3जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान में 399 रुपये की कीमत में आने वाला डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इसकी खास बात है कि यह सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए वैलिड रहेगा। कंपनी ने कहा है कि यूजर इस प्लान को साल में एक बार ही रिचार्ज करा सकते हैं।

साथ में कॉम्बो प्लान करा सकते हैं रिचार्ज
401 रुपये वाले प्लान के साथ आप कोई दूसरा रिचार्ज भी करा सकते हैं। यह एक डेटा पैक है और यूजर voice calling या free SMS के लिए किसी भी दूसरे combo plan से रिचार्ज करा सकते हैं।

How to activate disney hotstar free subscription
इस ऑफर को airtel thanks app या रिचार्ज के बाद नंबर पर आए लिंक पर क्लिक करके ऐक्टिवेट किया जा सकता है। एयरटेल थैंक्स ऐप यूजर्स को खास सुविधा देता है जिसमें वे अपने प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स को ऐक्टिवेट कर सकते हैं। डिज्नी+ हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन के स्टेटस को हॉटस्टार की वेबसाइट या मोबाइल ऐप से चेक किया जा सकता है।



Log In Your Account