बच्ची बोली मिस्टर इंडिया बन चीन से लड़ूंगी, शेखर कपूर ने दिया मजेदार जवाब

Posted By: Himmat Jaithwar
7/16/2020

अनिल कपूर की मिस्टर इंडिया अपने जमाने की समय से आगे की फिल्म मानी जाती है. शेखर कपूर के निर्देशन में बनी मिस्टर इंडिया को दर्शकों को खासा प्यार मिला था. उस फिल्म को देखने के बाद कई ऐसे लोग थे जो मिस्टर इंडिया की तरह गायब होना चाहते थे. फिल्म का लोगों पर काफी असर देखने को मिला था.

मिस्टर इंडिया बन चीन से लड़ना चाहती है ये बच्ची

अब सोशल मीडिया पर एक लड़की ने शेखर कपूर के सामने ऐसी मांग रख दी है कि उन्हें भी जवाब देना मुश्किल हो रहा है. एक पिता ने अपनी बेटी की तरफ से सोशल मीडिया पर लिखा है- मेरी बेटी को मिस्टर इंडिया काफी पसंद है. वो मुझसे कह रही है कि मैं मिस्टर इंडिया बन चीन से क्यों नहीं लड़ सकती. अब वैसे तो ये सवाल अपने आप में ही काफी मासूम और फनी है. सोशल मीडिया पर लोग बच्ची की हिम्मत और राष्ट्रभक्ति की तारीफ कर रहे हैं.

शेखर कपूर ने किया रिएक्ट

लेकिन खुद शेखर कपूर ने भी इस बच्ची को जवाब दिया है. उन्होंने अपने ही अंदाज में रिएक्ट करते हुए लिखा है- जब आपकी बेटी बड़ी हो जाएगी, मैं उसे अदृश्य होने का रहस्य भेज दूंगा जो मिस्टर इंडिया इस्तेमाल किया करता था. अब शेखर कपूर का ये जवाब सभी का दिल जीत रहा है. शेखर कपूर का उस बच्ची का यूं उत्साह बढ़ाना फैन्स को पसंद आ रहा है.

कब और कहां आएगी करगिल गर्ल की सच्ची कहानी? जाह्नवी कपूर ने बताया

10वीं के रिजल्ट से उदास स्टूडेंट्स के लिए माधवन की सीख, गेम अभी शुरू नहीं हुआ

वैसे शेखर कपूर के इस रिएक्शन पर उस बच्ची के पिता ने भी खुश होकर रिएक्ट किया है. उनके पिता ट्वीट में कहते हैं- शुक्रिया सर, मैं आपके सीक्रेट का इंतजार करूंगा जिससे मेरी बेटी मिस्टर इंडिया बन सके. मालूम हो कि मिस्टर इंडिया में अनिल कपूर संग श्रीदेवी, सतीष कौशिक, अनू कपूर जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने काम किया था. फिल्म के सीक्वल पर ही चर्चा तेज चल रही है.



Log In Your Account