Tata Sky का बेस्ट ऑफर, आधे हुए इन सर्विसेज के दाम

Posted By: Himmat Jaithwar
7/29/2020

नई दिल्ली
Tata Sky ने अपनी 6 सर्विसेज की कीमतों को आधा कर दिया है। कंपनी ने रविवार को डबल धमाका ऑफर के तहत 6 सर्विस चैनल की कीमत में 50 प्रतिशत की कमी की है। 26 जुलाई को शुरू हुए टाटा स्काई के इस ऑफर का फायदा यूजर 2 अगस्त तक उठा सकते हैं। टाटा स्काई ने अपने ट्विटर हैंडल से कि इस ऑफर के तहत यूजर्स को सिलेक्ट सर्विसेज पर डबल Zeetos जीतने का मौका मिलेगा। जीटोज टाटा स्काई का एक लॉयल्टी प्रोग्राम है जिसे यूजर जीत सकते हैं और उसे फ्री टॉयज के तौर पर रिडीम कर सकते हैं।
ये 6 सर्विसेज हुईं सस्ती
टाटा स्काई के डबल धमाका ऑफर के तहत जिन 6 सर्विसेज को सस्ता किया गया है उनमें टाटा स्काई स्मार्ट गेम, फन लर्न, डांस स्टूडियो, इंग्लिश, वेदिक मैथ्स और फिटनेस शामिल हैं।


टाटा स्काई की ये सर्विसेज 2 अगस्त 2020 तक 30 रुपये के मासिक शुल्क के साथ उपलब्ध हैं। आमतौर पर कंपनी इन्हीं सर्विसेज के लिए हर महीने 60 रुपये लेती है। बता दें कि इन अडिशनल सर्विसेज के लिए शुरुआती पांच दिनों में कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना होगा।


2 अगस्त तक जीत सकते हैं डबल Zeetos
टाटा स्काई जीटोज प्रोग्राम के तहत यूजर पॉइंट जीत सकते हैं जिसे रिमोट कंट्रोल इलेक्ट्रॉनिक हेलिकॉप्टर, हॉटवील कार और बार्बी डॉल खरीदने के लिए रिडीम किया जा सकता है। टाटा स्काई ने कहा कि यूजर रोज 1200 जीटोज पॉइंट जीत सकते हैं। इसके लिए उन्हें क्विज और गेम्स जैसी ऐक्टिविटीज में हिस्सा लेना होगा।



Log In Your Account