5,000mAh बैटरी वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन Realme C11 की सेल आज, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Posted By: Himmat Jaithwar
8/5/2020

Realme C11 आज एक बार फिर से भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। अगर आप कम कीमत में दमदार बैटरी वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो Realme C11 एक बेहतर विकल्प हो सकता है और आज इसे खरीदने का मौका है। इस स्मार्टफोन में केवल दमदार बैटरी ही नहीं बल्कि ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और पावरफुल प्रोसेसर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के साथ ही सेल के बारे में डिटेल से।

Realme C11 की कीमत और सेल ऑफर्स

Realme C11 की सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपये है और इसमें 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह रिच ग्रीन और रिच ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

Flipkart पर Realme C11 के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं। साथ ही Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। वहीं Realme.com पर 500 रुपये का मो​बिक्विक कैशबैक की सुविधा उपलब्ध है। 



Log In Your Account