जियो ने IPL के लिए 499 रुपए वाला प्लान लॉन्च किया, सिंगल रिचार्ज पर देख पाएंगे पूरी लीग; इसमें 399 रुपए का हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा

Posted By: Himmat Jaithwar
8/25/2020

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग यानी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) अगले महीने से शुरू होने वाली है। कोरोना माहामारी के चलते ये लीग भारत की बजाए यूएई में हो रही है। लीग का पहला मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस लीग को लाइव देखने के लिए जियो ने अपना क्रिकेट प्लान लॉन्च कर दिया है।

सिंगल रिचार्ज पर देख पाएंगे पूरा आईपीएल

इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक चलेगी। यानी ये लीग 53 दिन खेली जाएगी। ऐसे में जियो अपने इस क्रिकेट प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी दे रही है, वहीं इसकी कीमत 499 रुपए है। प्लान में डेली 1.5GB डाटा के हिसाब से कुल 84GB डाटा मिलेगा। डाटा की डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64Kbps हो जाएगी। इस प्लान में ग्राहकों को वॉइस कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं मिलेगी, लेकिन जियो के सभी ऐप्स का एक्सेस मिलेगा।

जियो इस प्लान पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह फ्री दे रही है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के एक साल का सब्सक्रिप्शन चार्ज 399 रुपए है। यानी इस प्लान में ग्राहकों को 399 रुपए का फायदा मिलेगा।

777 रुपए का नया रिचार्ज

जियो ने 777 रुपए वाला नया प्लान लॉन्च किया है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। इसमें ग्राहकों को रोजाना 1.5GB डाटा मिलेगा। साथ ही, 84 दिनों के लिए 5GB डाटा एक्स्ट्रा मिलेगा। यानी इस प्लान में कुल 131GB डाटा मिलेगा। इसमें जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ अन्य नेटवर्क के लिए 3000 मिनिट मिलेंगे। इसके साथ, डेली 100 SMS की सुविधा और जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा।

इस प्लान पर भी कंपनी डिज्नी प्लस हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह फ्री दे रही है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के एक साल का सब्सक्रिप्शन चार्ज 399 रुपए है। यानी इस प्लान में ग्राहकों को 399 रुपए का फायदा मिलेगा।



Log In Your Account