Jio का बेहद सस्ता रिचार्ज, महीने भर के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा भी…

Posted By: Himmat Jaithwar
3/28/2020

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान पेश करता है, लेकिन रिचार्ज कराते हुए हम बहुत कंफ्यूज़ हो जाते हैं. रिचार्ज (jio recharge) कराते हुए हम सस्ता और ज़्यादा बेनिफिट वाला प्लान ढूंढ़ते हैं तो ऐसे में हम जल्दबाज़ी में अच्छे प्लान देख नहीं पाते. तो अगर कम कीमत में कोई एक महीने का प्लान खोज रहे हैं तो जियो ऐसे कई प्लान लेकर आया है जो किफायती हैं. यहां हम बात कर रहे हैं जियो के 129 रुपये वाले प्लान की…आइए जानते हैं क्या हैं इस प्लान के फायदे...

129 रुपये वाले प्लान के फायदे
जियो के सस्ते प्लान में से एक इस 129 प्लान में यूज़र्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. ग्राहक सिर्फ 129 रुपये का रिचार्ज करा कर टोटल 2GB का बेनिफिट उठा सकते हैं. कंपनी का यह प्लान 'Affordable Packs' कैटेगरी में रखा गया है. इसमें ग्राहकों को 28 दिनों में कुल 2GB इस्तेमाल करने का मौका मिल रहा है.

इसके अलावा 129 रुपये के प्लान के बाकी बेनिफिट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 300 SMS भी मिल रहे हैं.


ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी...
कॉलिंग के लिए इस प्लान में Jio-टू-Jio मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग है. अगर ग्राहक दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो उन्हें 1000 मिनट दिए जा रहे हैं. इतना ही नहीं इसमें जियो अपने यूज़र्स को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में दे रहा है. इसमें जियो सिनेमा, जियो सावन जैसे ऐप्स मौजूद हैं.



Log In Your Account