BJP को टक्कर देने के लिए कांग्रेस बनाएगी 5 लाख सोशल मीडिया वॉरियर्स, कैम्पेन लॉन्च

Posted By: Himmat Jaithwar
2/9/2021

भोपाल: कांग्रेस ने देशभर में बड़े पैमाने पर 'सोशल मीडिया वॉरियर्स' बनाने का अभियान शुरू किया है. जिसके लिए एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया गया है. लेकिन अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर सियासी घमासान शुरू हो गया है. इस पर बीजेपी नेता हितेश वाजपेयी ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,''मध्य प्रदेश कांग्रेस के पास नगरीय निकाय चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं का गंभीर टोटा है! इसलिए पार्टी टोल फ्री नंबर जारी कर पेड वर्कर को तलाश रही है.'' 

 

वहीं, इस मामले पर बीजेपी के सीनियर विधायक यशपाल सिसोदिया ने भी दंज कसा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,''कांग्रेस को जनता ने फ्री कर दिया है. इसलिए पार्टी द्वारा टोल फ्री नंबर जारी किया जा रहा है."

दरअसल, कांग्रेस अगले कुछ दिनों में करीब 5 लाख सोशल मीडिया वॉरियर्स की भर्ती करेगी. इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी लोगों से सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम ज्वाइन करने की अपील कर चुके हैं. 

सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम को लेकर राहुल गांधी ने कहा था कि ये टीम न्याय के लिए लड़ने वाले योद्धाओं की होगी. यह नफरत और हिंसा की सेना नहीं होगी. यह सेना भारत के विचारों का बचाव करेगी. यह अभियान तीन महीने तक चलेगा. 



Log In Your Account